UP Assembly Election 2022: अखिलेश की 'साइकिल' दौड़ाएंगे तेजस्वी! रैली के लिए पटना में लगे पोस्टर, CM योगी पर इस अंदाज में कसा तंज

पटना:बिहारकेपड़ोसीराज्यउत्तरप्रदेशमेंअगलेमहीनेविधानसभाचुनावहोनाहै.चुनावकोलेकरयूपीकीपार्टियांजोरशोरसेतैयारीमेंलगीहुईहैं.नामांकनकादौरचलरहाहै.वहीं,पार्टीनेताएक-दूसरेपरहमलावरदिखरहेहैं.इधर,पड़ोसीराज्यमेंजारीसियासीगहमागहमीकीतपीशबिहारतकपहुंचनेलगीहै.यूपीविधानसभाचुनाव(UPAssemblyElection2022)मेंसमाजवादीपार्टी(SP)कासाथदेनेकाएलानकरचुकीआरजेडी(RJD)प्रदेशकेमौजूदामुख्यमंत्रीयोगीआदित्यनाथ(YogiAdityanath)कोघेरतीहुईदिखरहीहै.वहीं,अबतेजस्वीद्वारासपाअध्यक्षकेपक्षमेंवर्चुअलरैलीकीभीबातसामनेआरहीहै.

पटनामेंलगाएगएपोस्टर

प्रदेशकीराजधानीपटनाकीगलियोंमेंशुक्रवारकोकुछपोस्टर्सदेखेगए,जिनमेंसपा(SP)अध्यक्षअखिलेशयादव(AkhileshYadav)औरबिहारकेनेताप्रतिपक्षतेजस्वीयादव(TejashwiYadav)केरैलीकीबातकहीगईहै.सपाकेप्रदेशअध्यक्षधर्मवीरयादवकीओरसेलगाएगएपोस्टरकेअनुसार26जनवरीकोअखिलेशऔरतेजस्वीवर्चुअलरैलीकरेंगेऔरजनतासेयूपीविधानसभाचुनावमेंसपाकेपक्षमेंमतदानकरनेकीअपीलकरेंगे.

UPAssemblyElection2022:यूपीमेंJDUकेविधानसभाचुनावलड़नेकेएलानसेBJPखफा!पढ़ें-क्याबोलेगठबंधनसरकारकेमंत्रीशाहनवाज

पार्टीनेट्वीटकरकहाथा,"अजयसिंहबिष्टकेजातिवादीराजमें10प्रतिशतलोगोंकेलिए'सबबा'लेकिन90प्रतिशतलोगोंकेलिए'काबा'?नाआरक्षण,नारोजगार,नाव्यापारबा,बसचौतरफाअत्याचार,हाहाकारआउरचित्कारबा!."

कंधेपरसिस्टम!पत्नीकीमौतकेबादनहींमिलीएंबुलेंस,घंटोंइंतजारकेबादगोदमेंशवलेकरगयापति,VideoViral

BiharCrime:सुपौलमेंपैक्सअध्यक्षकेभाईकोअपराधियोंनेमारीगोली,गंभीरहालतमेंचलरहाइलाज